लखनऊ में रालोद का 11 को विधानसभा घेराव और हल्ला बोल प्रदर्शन

DN Correspondent

किसानों, व्यापारियों व आम नागरिकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर लखनऊ में हल्ला बोल प्रदर्शन के लिए रालोद ने व्यापक तैयारियां की है। इस प्रदर्शन में सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

जिलाध्यक्ष बेलाल अहमद
जिलाध्यक्ष बेलाल अहमद

सुल्तानपुर: किसान समेत आम जनता की बढ़ती समस्याओं को लेकर राजधानी लखनऊ में 11 जुलाई को राष्ट्रीय लोकदल द्वारा विधानसभा का घेराव कर हल्ला बोल प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। प्रदर्शन के संदर्भ में यहां पार्टी के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष बेलाल अहमद एडवोकेट की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे इसकी रणनीति पर ब्यापक चर्चा की गयी।

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री का ऐलान, बजट बाद फिर होगी किसानों की कर्जमाफी

ज़िलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित

बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बेलाल अहमद एडवोकेट ने कहा कि 11 जुलाई को दिन में 11 बजे युवा हृदय सम्राट, पूर्व सांसद एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जयन्त चौधरी के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव होगा। जिसमें किसानों की समस्याओं, व्यापारियों व आम नागरिकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए विधानसभा का घेराव किया जाएगा। श्री अहमद ने कहा कि पूर्व शिक्षा मंत्री और वर्तमान में रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद व मध्य जोन अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह का दिशा-निर्देश मिला है कि जिले से अधिक से अधिक कार्यकर्ता लखनऊ पहुंचे। हमने प्रदेश नेतृत्व को आश्वास्त किया है कि जिले से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता विभिन्न साधनों से लखनऊ पहुंच रहे हैं और उक्त प्रदर्शन में जनपद की मजबूत दमदारी रहेगी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: चिकन वस्त्र व्यापारियों ने जीएसटी के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

विधानसभा वार इन्हें सौंपी गई ज़िम्मेदारी

बैठक में निर्णय लेकर धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गयी। जिसमें 188 सुलतानपुर विधानसभा प्रभारी बसन्त लाल बरनवाल, 189 सुलतानपुर सदर प्रभारी रंजीत यादव एडवोकेट, 190 लम्भुआ प्रभारी इद्ररीश रजा, 191 कादीपुर प्रभारी डॉ. सौरभ मिश्रा, 187 जमील अहमद व शाह आलम व नगर से जयनेन्द्र सिंह व नदीम खान को प्रभारी बनाया गया है। प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। बैठक में जिला प्रवक्ता मनमोहन सिंह एडवोकेट, हारून अहमद, राजकुमार त्रिपाठी, अरविन्द श्रीवास्तव, परवेज खान, नितिन श्रीवास्तव, राम लौट सरोज, अशोक शुक्ला, अरविन्द यादव, राम नायक आदि लोग उपस्थित रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार