यूपी बोर्ड परीक्षा से जुड़ी सबसे बड़ी खबर.. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मारा हेलीकॉप्टर से छापा

डीएन ब्यूरो

यूपी बोर्ड परीक्षा से जुड़ी सबसे बड़ी खबर इस समय यह है की लखनऊ से निकलकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा यूपी के विभिन्न जिलों में हेलीकॉप्टर से परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी कर रहे हैं। पूरी खबर..

परीक्षा केंद्रो का निरीक्षण करते डिप्टी सीएम
परीक्षा केंद्रो का निरीक्षण करते डिप्टी सीएम

जौनपुर: यूपी बोर्ड परीक्षा से जुड़ी सबसे बड़ी खबर इस समय यह है कि लखनऊ से निकलकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा यूपी के विभिन्न जिलों में हेलीकॉप्टर से परीक्षा केंद्रों पर छापेमारी कर रहे हैं। 

बोर्ड परीक्षाओं में किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने को लेकर गंभीर प्रदेश के डिप्टी सीएम व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा पहले परीक्षाओं का जायजा लेने के लिये बलरामपुर जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपना कार्यक्रम अचानक बदल डाला और अपर मुख्य सचिव संजय अग्रवाल के साथ हैलीकॉप्टर से जौनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने डॉ. भीमराव अंबेडकर इंटर कालेज में परीक्षा का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें: CCTV के साये में यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू.. नकल माफिया

प्रदेश की योगी सरकार ने इस बार यूपी बोर्ड परीक्षाओं को नकलविहीन तथा पारदर्शी बनाने के लिये कई कड़े फैसले किये है। बोर्ड परीक्षाओं की निगरानी सीसीटीवी कैमरों के जरिये की जा रही है। आज बोर्ड परीक्षा का पहला दिन है। आज सुबह के सत्र में हाईस्कूल की परीक्षा और दोपहर 2 बजे इंटर की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

पहले सत्र के लिये हाईस्कूल की परीक्षा संपन्न हो गयी है। माना जा रहा है कि दूसरे सत्र में व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा किसी अन्य परीक्षा केन्द्र पर पहुंचकर परीक्षाओं का निरीक्षण करेंगे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …