अमेठी: कार में मिली डेड बॉडी, मर्डर और एक्सीडेंट में उलझा मामला

डीएन संवाददाता

अमेठी में एक दलित युवक को कुछ लोग दुकान से कार में बैठाकर ले गए। जहां बाद में उसकी हत्या कर दी।

स्विफ्ट डिजायर कार में मिली डेड बाडी
स्विफ्ट डिजायर कार में मिली डेड बाडी

अमेठी: बाज़ार शुकुल थाना क्षेत्र में बीती रात एक दलित युवक को कुछ लोग दुकान से फोर व्हीलर कार में बैठाकर ले गए। जहां बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। लेकिन पुलिस ने मौके से जिस कार को बरामद किया है वो जगह-जगह से क्षतिग्रस्त है।

यह भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में ट्रक-कार में भिड़ंत, 7 की मौत

जमीनी विवाद में हुई हत्या

जानकारी के अनुसार बाज़ार शुकुल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बदलगढ़ निवासी मनीराम सोनकर पुत्र रामआधार का गांव के युसुफ पुत्र लल्लन से जमीनी विवाद को लेकर मुकदमा चल रहा था। मृतक के भाई का आरोप है कि विपक्षी युसुफ व फेकू आये दिन जानमाल की धमकी दिया करते थे। उसने पुलिस को बयान दिया है कि बीती रात युसुफ व फेंकू सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार से बदलगढ़ चौराहा स्थित भाई की दुकान पर आये। उक्त गाड़ी पर दो अज्ञात लोग और थे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मकान गिरने से मासूम भाई-बहन की दर्दनाक मौत, 5 घायल

ग्रामीणों ने दी थी पुलिस को सूचना

पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा गया है कि गाड़ी से उतर कर विपक्षियों ने जबरन घसीटते हुए मनीराम को कार में बैठा लिया और लेकर चले गए। देर रात पारा मोड़ पर विपक्षियों ने मनीराम की हत्या करके लाश को गाड़ी में सड़क किनारे छोड़ दिया और भाग निकले। सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तत्काल स्थलीय निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट का लगता है मामला

थानाध्यक्ष रेखा सिंह ने बताया कि मृतक के भाई दिलीप ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ हत्या और एस.सी.एस.टी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जॉच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंट का लगता है। ऐसे हालात में दलित युवक की हत्या संदिग्ध बनी हुयी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …