गोवा के मुख्यमंत्री पद से परिकर को हटाने पर सरदेसाई ने कही ये बात

admin

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को हटाने को लेकर बयान दिया और ये बातें कही...डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई
गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई

पणजी: गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को कहा कि बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जगह किसी और को इस पद पर लाने का कोई सवाल ही नहीं है।

पर्रिकर मंत्रिमंडल में सरदेसाई कृषि मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक प्रकरणः तेज प्रताप ने फिर मारी पलटी, अब ऐश्वर्या से तलाक को लेकर कही ये बात..

अग्न्याशय की बीमारी से पीडि़त पर्रिकर नयी दिल्ली में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) अस्पताल से इलाज कराने के बाद 14 अक्टूबर को राज्य वापस लौट आये थे। तब से वह अपने निवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

सत्तारूढ़ भाजपा पहले ही कह चुकी है कि पर्रिकर शासन के मामलों को देख कर रहे हैं, भले ही उनका इलाज चल रहा है। राज्य के विपक्षी दल और कभी-कभी राज्य सरकार के सहयोगियों ने भी यह आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य कारणों से उनकी अनुपस्थिति की वजह से प्रशासन में एक तरह का ठहराव आ गया है। 

सरदेसाई ने शुक्रवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि वह 28 नवंबर को पर्रिकर से मिले थे।

सरदेसाई ने कहा,"आईएफएफआई (भारत का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह) के समापन समारोह (28 नवंबर को) से वापस आते समय मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। वह ठीक हैं। उन्हें बदलने का सवाल कहां है?" (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …