लखनऊ: पीएम के दौरे से पहले सपा छात्रसभा के नेताओं की तलाश में छापेमारी

डीएन संवाददाता

पीएम के दौरे से पहले सपा छात्रसभा के नेताओं की तलाश में पुलिस ने छापेमारी की।

पीेएम मोदी
पीेएम मोदी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून को आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को लखनऊ जााएंगे।  लेकिन पीएम मोदी के इस दौरे के कुछ घंटे पहले  पीएम की सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहने को कहा है। 

खबरों के अनुसार पुलिस इस रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध उपद्रवियों की धरपकड़ शुरू कर दी। पुलिस कई टीमें बनाकर पुरे शहर में सर्च ऑपरेशन कर रही है। लखनऊ में योग दिवस पर आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रोग्राम भी खतरे में है। इसके मद्देनजर यूपी पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है।

खबरों के अनुसार  योग दिवस पर लखनऊ में पीएम मोदी के कार्यक्रम को भी आतंकी निशान बना सकते हैं। इस अलर्ट के बाद पीएम के कार्यक्रम को लेकर राज्य की सुरक्षा एजेंसियां सतर्कता बरत रही हैं। लोकल इन्टेलीजेंस यूनिट ने पुलिस को 27 उपद्रव करने वाले छात्र छात्राओं की आशंका अपनी सूचना में जताई है। एलआईयू की सूची में समाजवादी छात्र सभा के साथ आइसा के भी छात्र शामिल है। पुलिस इन सभी की तलाश में जुटी है। एसएसपी दीपक कुमार ने सुरक्षा के लिए सभी संदिग्धों को हरहाल में दबोचने के निर्देश देते हुए खुद कमान संभाल ली है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …