IND vs AUS: हाथ, पैर से लेकर पसलियों तक में चोट के बाद भी टीम इंडिया ने नहीं मानी हार, उड़ाए कंगारुओं के होश, देखें खास तस्वीरें

डीएन ब्यूरो

टीम इंडिया में कई जख्मी खिलाड़ियों के बावजूद आज भारतीय खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाते हुए कंगारुओं के होश उड़ा दिए हैं। देखें भारतीय टीम की कुछ खास तस्वीरें

टीम इंडिया

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के जबरदस्त संघर्ष क्षमता से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा क्रिकेट टेस्ट पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को ड्रा करा लिया।

पांच घायल क्रिकेटर्स

पांच घायल क्रिकेटर्स के साथ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक पल अपने नाम किया है।

एक-चौथाई भारतीय टीम ने दवाएं खाईं

दर्द कम करने को एक-चौथाई भारतीय टीम ने दवाएं खाईं। कुछ को इंजेक्‍शन लगवाना पड़ा।

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत की हालत इस तरह से हो गई थी की वो खुद से पानी भी नहीं पी पा रहे थे। सब्‍स्‍टीट्यूट ने उनके मुंह में बोतल लगाई ताकि उन्‍हें अपनी बांह पर जोर न देना पड़े।

अश्विन

अश्विन की पसलियों में चोट है। उनके कंधे में भी दर्द था। ड्रेसिंग रूम में बैठा तक नहीं जा रहा था मगर जब पंत आउट हुए तो बैट उठाकर चल पड़े, मगर क्रीज नहीं छोड़ी।

विहारी

हनुमा विहारी की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है। वह दौड़ नहीं पा रहे मगर उन्‍हें रनर नहीं मिल सकता। हनुमा विहारी ने जैसी जीवटता सिडनी के मैदान पर दिखाई, वैसी विरले ही दिखा पाते हैं।

जडेजा

रवींद्र जडेजा का बायां अंगूठा अपनी जगह पर नहीं है। वह इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में पहले दो टेस्‍ट से बाहर हो चुके हैं।










संबंधित समाचार