तमिलनाडु: चर्चित गुटखा स्कैम मामले में सीबीआई ने चेन्नई में एक साथ 40 ठिकानों पर मारा छापा

डीएन ब्यूरो

तमिलनाडु के चर्चित गुटखा घोटाले में बुधवार को सीबीआई ने बड़े पैमाने पर छापेमारी की है। जिसमें सीबीआई ने तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री व डीजीपी समेत एक साथ में 40 जगहों पर छापा मारा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज का स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो

तमिलनाडु: तमिलनाडु के चर्चित गुटखा स्कैम मामले में आज सीबीआई ने चेन्नई में एक साथ 40 ठिकानों पर छापा मारा है। तमिलनाडु के डीजीपी टीके राजेंद्रन को मोगप्पेयर स्थित आवास, पूर्व डीजीपी एस. जॉर्ज के मदुरावॉयल स्थित आवास, स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर और अन्य कई पुलिसकर्मियों के आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान क्या बरामद हुआ है, इस बारे में जानकारी मिलने का अभी इंतजार है।

गौरतलब है कि 2016 में तमिलनाडु में गुटखा स्कैम का खुलासा हुआ था। जिसमें कई पुलिस अधिकारियों समेत मंत्रियों के नाम भी सामने आए थे। जिसके बाद में इस मुद्दे पर हंगामा हुआ था। साथ कई पुलिस अधिकारियों के नाम शामिल होने की वजह से यह जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी। 

यह मामला तब सामने आया था जब आयकर विभाग ने 8 जुलाई 2017 को लगभग 250 करोड़ रूपये टैक्स चोरी के शक में एक गुटखाा मालिक के घर, दफ्तर गोदाम में छापा मारा था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार