VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की मौत समेत नेपोटिज्म पर सुरेश कन्नौजिया की डाइनामाइट न्यूज से खास बातचीत

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड समेत समाजसेवा, राजनीती और खेल से जुड़े सुरेश कन्नौजिया ने डाइनामाइट न्यूज से एक खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत समेत कई अहम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। पढिये, पूरी खबर..

सुरेश कन्नौजिया
सुरेश कन्नौजिया

मुंबई: बॉलीवुड समेत खेल जगत, राजनीति, वकालत और समाज सेवा में खास मुकाम हासिल करने वाले सुरेश कन्नौजिया ने डाइनामाइट न्यूज से एक खास बातचीत में कई अहम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में कथित नेपोटिज्म और लॉकडाउन के अनुभवों पर भी खुलकर बातचीत की।

यूनाइटेड कांग्रेस पार्टी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी सुरेश कनोजिया ने मुंबई स्थित अंधेरी में अपने निवास पर डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत की दुखद खुदकुशी पर कहा कि बॉलीवुड में चल रहे भाई-भतीजेवाद, परिवारवाद यानी नेपोटिज्म पर पूरी तरह से रोक लगनी चाहिये और सुशांत को इंसाफ मिलना चाहिये। उन्होंने कहा कि जो लोग इंडस्ट्री में इस तरह की हरकतें करते है, उन पर सख्त से सख्त करवाई होनी चाहिये।


देश मे चल रहे लॉक डाउन के दौरान में अर्थव्यवस्था पर भी अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए उन्होंने कहा कि लॉक डाउन आगे भी इसी तरह से जारी रहेगा और लोगों को इसके लिये जागरूक होने की बड़ी जरूरत है। उन्होंने कहा कि हालांकि देश की अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाकर मज़बूत करने लिये वित्त मंत्रालय द्वारा पास 20 लाख करोड़ का पैकेज मुहैया करवाया गया है। सुरेश का कहना है कि मोदी द्वारा पास किये गये इस पैकेज से देश को खूब लाभ मिलेगा।
 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार