मेरठ पुलिस ने अवैध फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, मालिक को धर दबोचा

डीएन ब्यूरो

मेरठ में काफी दिनों से एक अवैध फैक्ट्री चल रही थी जिसका भंडाफोड़ थाना नोचन्दी पुलिस ने किया। यह अवैध फैक्ट्री एसएस ब्रेंड के नकली प्रोडक्ट्स बनाने का काम करती थी। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

पकड़े गए बैट्स
पकड़े गए बैट्स

मेरठ: मेरठ में काफी दिनों से एक अवैध फैक्ट्री चल रही थी जिसका भंडाफोड़ थाना नोचन्दी पुलिस ने किया। यह अवैध फैक्ट्री एसएस ब्रेंड के नकली प्रोडक्ट्स बनाने का काम करती थी। नोचन्दी थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में अवैध रूप से चल रही केडी स्पोर्ट्स नाम की फैक्ट्री एसएस ब्रेंड के स्टिकर लगाकर बैट्स और दस्ताने बनाकर बेचती थी।


गुरुग्राम की ब्रांड प्रोडक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर धीरेन्द्र सिंह ने पुलिस के साथ मिलकर इस अवैध फैक्ट्री का खुलासा किया। डायरेक्टर धीरेन्द्र को एसएस कंपनी के नकली प्रोडक्ट बाजार में मिलने की शिकायत मिल रही थी। 

यह भी पढ़ें: मेरठ: मुफ्त की मिट्टी ले बैठी मजदूर की जान, 4 लाख में हुआ समझौता


छापा मारने के बाद पुलिस ने अवैध फैक्ट्री से एसएस ब्रांड के स्टिकर लगे कई दर्जन बैट्स और स्पोर्ट्स से संबंधित अन्य सामान बरामद किया है। इसके साथ एमआरपी स्टिकर भी बरामद किये गये है। इसके अलावा और भी कई बड़ी कंपनी के बने हुए बैट्स भी पकड़े गए हैं। पकड़े गए माल की कीमत बाजार में दो से तीन लाख रुपये बताई जा रही है।


यह भी पढ़ें: मेरठ: मदरसे से लौट रही छात्रा के ऊपर चाकू से मनचले ने किया ताबड़तोड़ हमला, परिवार सहित फरार

पुलिस से मौके से अवैध फैक्ट्री के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ कॉपी राइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …