मेरठ: मदरसे से लौट रही छात्रा के ऊपर चाकू से मनचले ने किया ताबड़तोड़ हमला, परिवार सहित फरार

डीएन ब्यूरो

मेरठ के एक मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा को मनचले ने नशीला पदार्थ सुंघाकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मनचले ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब छात्रा मदरसे से अपने घर जा रही थी। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...


मेरठ: मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा को मनचले ने नशीला पदार्थ सुंघाकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मनचले ने इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब छात्रा मदरसे से अपने घर जा रही थी। पांचवी क्क्षा में मदरसे में पढ़ने वाली लड़की को मनचला रोज मदरसे से आते-जाते देखता था। 

इन सब से परेशान होकर छात्रा ने सब कुछ अपने परिवार वालो को बताया तो लड़की के परिजनों ने लड़के के घर शिकायत कर दी। इस बात से नाराज़ लड़के ने छात्रा पर हमला बोल दिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर चाकू से घायल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया।

छात्रा ने बताई आपबीती

घायल अवस्था में छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं परिजनों का आरोप है कि यह लड़का पहले भी लड़की को स्कूल से आते-जाते घूरता था। जब छात्रा के परिवार वालों ने उसके परिवार से जाकर शिकायत की तो उसे इस बात का बुरा लग गया और उसने अगले दिन इस घटना को अंजाम दे दिया। वहीं अब आरोपी के परिजन घटना के बाद घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने मनचले के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया और आरोपी की धड़पकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …