लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने केंद्र और यूपी सरकार पर जमकर बोला हमला

डीएन ब्यूरो

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग देश की जनता को गुमराह करने में लगे हैं। नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराने के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि केंद्र सरकार को यह बताना चाहिए कि अब तक देश भर में कितने नौजवानों को भाजपा सरकार नौकरियां उपलब्ध करा पाई है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव
सपा मुखिया अखिलेश यादव

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम दौरान भाजपा पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि चुनाव कब होना है। उसकी तारीखों का ऐलान केंद्र को कर देना चाहिए। जिससे सभी राजनीतिक पार्टियां अपने चुनावी अभियान में लग जाएं।

सपा मुखिया ने सरकार द्वारा चलाई जा रही स्किल डेवलपमेंट योजना पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के लोगों के अंदर पकौड़ा तलने की स्किल है इसके अलावा उन्हें और कुछ नहीं आता है।

 

भाजपा शासन में अल्पसंख्यक में भयभीत:अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज भाजपा की सरकार में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग काफी डरे हुए हैं वही आरक्षण को लेकर बोलते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री आरक्षण का समर्थन कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर आरक्षण को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से हटाया समाजवादी शब्द

सपा मुखिया ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बोलते हुए कहां कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की नींव सपा शासनकाल में रखी गई थी। जबकि भाजपा सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से समाजवादी शब्द हटाकर अपनी संकीर्ण विचारधारा का परिचय दिया है।

सपा कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा के लोग समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कामों का दोबारा शिलान्यास कर रहे हैं। इसमें आपको खुशी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा दुनिया की सबसे बड़ी विचारधारा है और इसको समाजवादी पार्टी ने अपने शासनकाल में साबित भी किया है।

देश की इकोनॉमी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि जहां देश की इकोनॉमी फ्रांस की कॉलोनी को पीछे छोड़ रही है। वहीं आज भी देश में प्रति व्यक्ति आय फ्रांस की जनता की प्रति व्यक्ति आय से काफी कम है। इस बारे में भी केंद्र सरकार को सोचना चाहिए। वहीं अपनी पार्टी की चुनावी तैयारियों को लेकर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब बरसात बीत जाएगा। तब समाजवादी लोग साइकिल चलाना शुरु करेंगे।

इस मौके पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा निकालने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ फोटो खिंचवाकर उनका उत्साहवर्धन भी किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …