एटा: अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार, चोरी के 10 वाहन बरामद

डीएन ब्यूरो

एटा पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। चोरों के कब्जे से अवैध हथियार समेत चोरी के 10 वाहनों को बरामद किया। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर
पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर

एटाः वाहनों पर हाथ साफ करने वाले ऑटोलिफ्टर गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया के निर्देश पर गठित टीम ने इस कुख्यात गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने दिलोखरा बम्बा की पुलिया के पास एक मुठभेड़ के बाद ऑटोलिफ्टर गैंग के 6 अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया।

 

यह भी पढ़ें: बिजनौर: 30 लोगों से भरी नाव नदी में डूबी, क्षेत्र में कोहराम

गिरफ्तार चोरों के पास के चोरी के 10 वाहन बरामद किये गये, जिसमें 7 चोरी की बाइके और 3 कारों सहित भारी मात्रा में अवैध असलहे भी बरामद किये गये। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिनेश उर्फ पुत्र ओमचंद्र, मनमोहन उर्फ छोटू पुत्र मदन सिंह, नेत्रपाल पुत्र रामप्रसाद, नागर सिंह पुत्र राजू चंचल, अश्वनी पुत्र विजयपाल व कमल शर्मा पुत्र महेश चेंद्र शर्मा के रूप में हुई है। पकड़े गए सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं। 

गुरुवार को जलेसर थाना प्रभारी अनुप कुमार भारतीय मुखबिर से मिली सूचना पर अपनी टीम के साथ थाना क्षेत्र में संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए निकले थे, इसी दौरान इस गिरोह के सदस्यों को पकड़ा गया। 

 

 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर में डीएम-सीडीओ दिखे पूरे तेवर में, पानी की सरकारी टंकी को कराया कब्जे से मुक्त

 

आरोपियों के पास से 1 इको कार, 1 इन्डिगो कार व 1 बोलेरो कार समेत 7 चोरी की बाइकें और 5 तमंचे व 10 कारतूस बरामद किये। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने ये बाइकें व कार एटा व आसपास के जिलों से चोरी की हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना कोतवाली जलेसर एटा पर अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

एटा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में सभी आरोपियों को सुरक्षित पकड़ने और शांति बनाए रखने को लेकर पुलिस की टीम को 25 हजार रुपए पुरस्कार राशि के तौर पर सम्मानित किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …