शिवसेना ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- गोपाल गांधी ने की थी आतंकी याकूब को बचाने की कोशिश

डीएन संवाददाता

उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए सियासत तेज हो गई है। शिवसेना ने विपक्ष के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है।

संजय राउत
संजय राउत

नई दिल्ली: विपक्ष ने अपना उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए गोपाल कृष्ण गांधी के नाम की घोषणा की है। कांग्रेस के इस उम्मीदवार के लिए शिवसेना ने हमला किया है।

उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर शिवसेना का बड़ा बयान आया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि गोपाल कृष्ण गांधी ने मुंबई में 1993 में हुए धमाके के दोषी याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया था।

यह भी पढ़ें: शिवसेना अध्यक्ष पर हुए हमले के हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन

संजय राउत ने कहा है, ‘मैं सोनिया गांधी जी से पूछना चाहता हूं कि नैरो माइंडेड की डेफिनेशन आप बताइए। आपसे मैं एक ही सवाल पूछता हूं, मैडम जी उपराष्ट्रपति चुनाव पद के लिए आपने गोपाल कृष्ण गांधी को उम्मीदवार बनाया है। सोनिया गांधी ने किस आधार पर उनको उम्मीदवार बनाया है?’

यह भी पढ़ें: गाय की पूजा कर शिवसेना के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

बता दें कि 1993 में हुए धमाके में याकूब मेमन दोषी था और 29 जुलाई, 2015 को गांधी ने याकूब मेमन की खारिज दया याचिका पर फिर से विचार करने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पत्र लिखा था। उनके इस बयान के बाद गांधी की उम्मीदवारी पर कांग्रेस को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार