सहारनपुर पहुंचे सीएम के कड़े तेवर, महिलाओं से अपराध पर नपेंगे अधिकारी

डीएन ब्यूरो

सीएम योगी ने सहारनपुर मंडल की आज कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान उन्‍होंने अफसरों को सख्‍त हिदायत दी कि यदि नाबालिग बच्चियों और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध नहीं थमे तो कड़ी कारवाई तय है। साथ ही उन्‍होंने पश्चिम के कुछ जिलों में पलायन की घटनाओं पर भी अपनी चिंता व्‍यक्‍त की।


सहारनपुर: सहारनपुर में कानून व्‍यवस्‍था की समीक्षा बैठक में पहुंचे सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा क्राइम और करप्‍शन पर हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति जारी रखेगी। साथ ही यदि नाबालिग और महिलाओं से अपराध होते हैं तो जिले के अफसर कड़ी कार्रवाई के लिए भी तैयार रहे। साथ ही उन्‍होंने पलायान के मुद्दे पर कहा कि किसी तरह का पलायन नहीं होने दिया जाएगा। स्‍थानीय समस्‍याओं का समाधान निकालने के लिए अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं।

समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि पश्चिम के कुछ जिलों में पलायन की घटनाओं पर  कहा घटनाएं स्थानीय लोगों के आपसी विवाद के कारण हो सकती हैं। उनका समाधान खोजने के लिए स्‍थानीय प्रशासन को दिशानिर्देश दे दिए गए है।

समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते सीएम योगी आदित्‍यनाथ

गौरतलब है की मेरठ, कैराना जैसे कई स्थानों से हिन्दुओं के पलायन और घर के बाहर 'ये घर बिकाऊ है' लिखी होने की खबरें सामने आई थी। जिसको लेकर आज सीएम पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। वहीं यूपी की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा की हमारी सरकार क्राइम और करप्शन पर जीरों टॉलरेंस की नीति रखती है। जिसका परिणाम लोगों को दिख रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन दिनों महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध में वृद्धि हुई है। महिला अपराध को ब‍िल्‍कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। महिला अपराध खासकर पोस्को एक्ट के अपराध पर पूरी तरह रोक लगाई जाए। छात्राओं कर सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड को पूरी तरह से सक्रिय किया जाए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …