जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

डीएन ब्यूरो

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादी के बीच शुरु हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस बीच मुठभेड़ के बाद अनंतनाग में कई स्थानों पर पांबदी लगा दी गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादी के बीच शुरु हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस बीच मुठभेड़ के बाद अनंतनाग में कई स्थानों पर पांबदी लगा दी गई है। जिले में किसी भी तरह की अफवाह नहीं फैले इसलिए सुरक्षा कारणों से इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है।

 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद आज तड़के अनंतनाग के बिजबेहेरा बागेंदर मोहल्ला में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने घेरा एवं तलाश अभियान शुरु किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब आतंकवादियों के छिपे हुए ठिकानों की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी।

सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरु हो गई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि अभियान अभी भी जारी है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …