पुलवामा आतंकी हमला और भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक पर सैम पित्रोदा का विवादित बयान

डीएन ब्यूरो

गांधी परिवार के बेहद करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा का पुलवामा आंतकी हमले पर बड़ा बयान सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़े क्या कहा है सैम पित्रोदा..

गांधी के करीबी सैम पित्रोदा
गांधी के करीबी सैम पित्रोदा

नई दिल्ली: गांधी परिवार के बेहद करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा का पुलवामा आंतकी हमले पर बड़ा बयान सामने आया है। पित्रोदा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि पुलवामा हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी ठहराना ठीक नहीं है।

 

उन्होंने यह कहा कि मुंबई हमले के लिए भी पूरा पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है। यही नहीं उन्होंने एक तरह से पाक पर की गई एयर स्ट्राइक पर भी सवाल खड़े किए हैं और मारे गए लोगों की संख्या पूछी है। 

पित्रोदा ने आगे कहा कि यदि पाकिस्‍तान से आए कुछ लोग आतंकी वारदात अंजाम देते हैं जो उसकी सजा पूरे पाकिस्‍तान को क्‍यों दी जा रही है। कुछ लोगों की गलती की सजा पूरे देश को नहीं दी जानी चाहिए। 

 

गौरतलब है कि पिछले महीने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना ने पूरे देश को झ़कझोर कर रख दिया है इससे पूरे देश में काफी रोष है। भारतीय सैनिकों की शहादत का बदला लेने कि लिए भारतीय सेना ने भी पाक सीमा में बालाकोट में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त किया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)