सहारनपुर में फिर तनाव, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई कमल वालिया की हत्या, इंटरनेट सेवाएं बंद

डीएन संवाददाता

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की महाराणा प्रताप की जयंती के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मची है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है जिससे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। पूरी खबर..

मृतक सचिन वालिया
मृतक सचिन वालिया

सहारनपुर: महाराणा प्रताप की जयंती के मौके पर एक साल बाद आज फिर सहारनपुर में स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है। बुधवार को भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सचिन के शव को मोर्चरी पर रखने  के विवाद को लेकर भीम आर्मी के लोगों और मृतक के परिजनों ने पुलिस के साथ धक्‍का-मुक्‍की की, जिससे मामला तनाव पूर्ण हो गया। बढ़ते तनाव को देखते हुए सहारनपुर के जिलाधिकारी पीके पांडे और एसएसपी बबलू कुमार भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

 

पुलिस विभाग के बड़े अफसरों का कहना है कि सचिन की मौत तमंचा साफ़ करते वक्त गोली लगने से हुई। मामला संदिग्ध है। जांच की जा रही है।

पुलिस द्वारा सचिन की मौत को संदिग्ध बताने से भीम आर्मी को लोग भड़क उठे हैं, इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। 

भीम आर्मी का कहना है कि सचिन को महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के स्थल से कुछ ही दूरी पर कुछ बाइक सवार लोगों ने गोली मारी। गोली लगने के तुरंत बाद सचिन को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सचिन को किसने और क्यों गोली मारी गयी, इसका पता नहीं चल सका है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …