Crime in UP: मुजफ्फरनगर में आरएसएस नेता को बदमाशों ने मारी गोली

डीएन ब्यूरो

यूपी के मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) कार्यकर्ता को गोली मार दी गई। उसे गंभीर हालत में मेरठ में रेफर किया गया है। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली जांघ में लगने की सूचना मिल रही है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें आनन फानन में नजदीकी स्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

मामला फुगाना थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुबह RSS के जिला बौद्धिक प्रमुख सोमपाल सैनी अपने खेत पर जानवरों के हरा चारा लाने गए थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और उन पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

गोली की आवाज सुनकर जब तक आस-पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो गए थे। गोली लगने से घायल ओमपाल सैनी को उपचार के लिए बुढ़ाना सामुदायिक केंद्र ले जाया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

वहीं घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। साथ ही आरएसएस नेता पर हमले से लोगों में जबरदस्‍त आक्रोश भी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …