जबरदस्‍त मोदी लहर में भी फरार बसपा उम्‍मीदवार अतुल राय जीते, रेप केस में नहीं मिली थी जमानत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश की घोसी सीट से लापता उम्मीदवार अतुल राय भी जीत गए हैं। वह बीएसपी के प्रत्याशी हैं। रेप का आरोप लगने के बाद वह क्षेत्र छोड़कर चले गए हालांकि दूसरे नेताओं ने चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभाल ली। वह जमानत के लिए हाईकोर्ट गए लेकिन जमानत नहीं मिली।

घोसी से बसपा उम्‍मीदवार अतुल राय

घोसी: उत्तर प्रदेश की घोसी सीट से फरार बसपा उम्मीदवार अतुल राय मोदी लहर के बावजूद जीत गए। उन्‍होंने अपने प्रतिद्वंदी भाजपा के उम्‍मीदवार हरिनारायण को हराया है। 

बसपा नेता अतुल राय पर भले ही रेप का आरोप लगा हो लेकिन उनके ना होते हुए भी चुनाव प्रचार में कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। यहां तक कि अतुल राय के बचाव में मायावती भी उतरी थीं। उनके उम्मीदवारों को बदनाम करने के लिए बीजेपी साजिश कर रही है।

दरअसल, अतुल राय पर रेप के आरोप लगे हैं और वो कई दिनों से फरार चल रहे हैं। यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने आरोप लगाया है कि पत्‍नी से मिलाने के बहाने रेप किया था। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि अतुल राय ने उन्हें किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। 

गौरतलब है कि बसपा नेता अतुल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके घर पर कई बार छापेमारी कर चुकी है, लेकिन उनका पता नहीं चल सका है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार