लालू यादव को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दी 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत

डीएन ब्यूरो

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बड़ी राहत मिली है। रांची हाईकोर्ट ने लालू को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दे दी है। पूरी खबर..

लालू यादव
लालू यादव

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार परिणय सूत्र में बंध जायेंगे। तेजप्रताप की शादी से पहले लालू को बड़ी राहत मिली है। रांची हाईकोर्ट ने लालू की खराब सेहत को देखते हुए उन्हें 6 सप्ताह की अंतरिम जमानत दे दी है। 

लालू यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार शाम को पटना पहुंच चुके हैं।  वे गुरुवार शाम को रांची से फ्लाइट के जरिए पटना पहुंचे। उनके साथ उनके करीबी और विधायक भोला यादव भी थे। पटना एयरपोर्ट पर उन्हें लेने के लिए दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ बेटी मीसा भारती मौजूद थी। घर पहुंचने पर लालू को देखते लिए उनके कई सर्मथक पहुंचे जिसे देखकर वो काफी भावुक हो गये। 

तेज प्रताप और  ऐश्वर्या की शादी11 मई को पटना में ही होगी। उनकी शादी में कई नामी गिरामी लोग शिरकत करेंगे।   

आप को बता दें कि इसी साल जनवरी में दोषी पाये जाने के बाद रांची के बिरसा मुंडा जेल पहुंचने के साथ ही लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने लगी थी। पहले उनका इलाज रांची के ही रिम्स अस्पताल में चल रहा था, लेकिन बाद में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। वहां से इलाज कराने के बाद वह वापस रांची आ गए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार