अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, जानें क्या कहा..

डीएन ब्यूरो

सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बड़ा बयान सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा महासचिव रामगोपाल यादव ने...

रामगोपाल यादव (फाइल फोटो)
रामगोपाल यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोकने पर विधान परिषद में जमकर हंगामा हो गया। सपा सदस्यों ने वेल में आकर हंगामा करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तानाशाही के आरोप लगाए और साथ ही विधान सभा और  विधान परिषद में भी इसको लेकर हंगामे हुए।

इसको लेकर अखिलेश यादव ने ट्विट करते हुए कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकरार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अखिलेश यादव का कार्यक्रम रद्द, युनिवर्सिटी परिसर में तनाव, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अब इस मामले पर सपा के महासचिव रामगोपाल यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने यूपी को सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम योगी नहीं चाहते कि अखिलेश यादव प्रयागराज जाए । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता डर गए हैं और सीएम योगी के इशारे पर अखिलेश को रोका गया।













संबंधित समाचार