अशोक गहलोत बोले- डिप्टी सीएम सचिन पायलट खुद सरकार गिराने की डील कर रहे थे

डीएन ब्यूरो

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट और उनके समर्थकों बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग सरकार को गिराने का सौदा कर रहे थे। पूरी खबर..

अशोक गहलौत, सीएम, राजस्थान (फाइल फोटो)
अशोक गहलौत, सीएम, राजस्थान (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने डिप्टी सीएम पद से हटाये गये सचिन पायलट पर अब बड़ा आरोप लगाया है। गहलोत ने भाजपा को भी नहीं छोड़ी और उस पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार को गिराने के लिये हॉर्स ट्रेडिंग की जा रही थी, जिसका उनके पास पुख्ता सबूत भी है। 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार को गिराने के कई षड़यंत्र रचे जा रहे थे। 20 करोड़ का सौदा किया जा रहा था। उनके पास इन सब बातों के प्रूफ है। इस तरह के षडयंत्र को  सचिन पायलट ही लीड कर रहे थे। पायलट खुद सरकार गिराने की डील में शामल थे। हमारे विधायकों को पैसे के लालच दिए जा रहे हैं, जिसका मेरे पास सबूत है।

अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार को गिराने का षड़यंत्र काफी पहले से चला आ रहा है। इससे पहले भी हमें अपने विधायकों को 10 दिन तक होटल में रखा। अगर उस वक्त हम ऐसा नहीं करते तो आज जो मानेसर वाला खेल खेला जा रहा है, वो खेल उस समय होने वाला था। उन्होंने कहा कि खुद षड्यंत्र में शामिल नेता अब आज तरह तरह की सफाई दे रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि राजनीति में विचारधारा को लेकर लड़ाई होती रहती है। पार्टी में किसी व्यक्ति के आने जाने से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन आज केंद्र में सत्ताधारी बीजेपी के साथ मिलकर हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं। हमारे कुछ साथी बीजेपी के जाल में फंस करे अति महत्वकांक्षी बनकर हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे थे। ऐसे उनके दलाल लोग थे, जिन्होंने ये काम किया। 
 








संबंधित समाचार