दिग्गज कांग्रेसी पहुंचे इंदिरा गांधी की याद में शक्ति स्थल..

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस संसदीय दल (सीसीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तथा पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 101 वीं जयंती के मौके पर उनकी समाधि शक्ति स्थल पर देश के लिए उनके बलिदान को याद किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस संसदीय दल (सीसीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तथा पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 101 वीं जयंती के मौके पर उनकी समाधि शक्ति स्थल जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और देश के लिए उनके बलिदान को याद किया। 

यह भी पढ़ें:इंदिरा गांधी की 34वीं पुण्यतिथि, राहुल-सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह ने दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पीसी चाको, अजय माकन सहित सैकड़ों कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शक्ति स्थल पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री की समाधि पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। 

उल्लेखनीय है कि आयरन लेडी के नाम से प्रसिद्ध पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 101 वीं जयंती है। उनका जन्म 19 नवंबर 1917 में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में हुआ था। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …