राहुल गांधी सात मार्च को करेंगे किली चाहलां से कांग्रेस के चुनाव अभियान का आगाज

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब में मोगा जिले के किली चाहलां गांव में सात मार्च को होने वाली रैली से चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे ।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

मोगा: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब में मोगा जिले के किली चाहलां गांव में सात मार्च को होने वाली रैली से चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे ।

यह भी पढ़े: भारत की एक और बड़ी जीत, भारत के कड़े रवैये के सामने झुका पाकिस्तान, अभिनंदन की कल होगी वतन वापसी

यह गांव माेगा -लुधियाना राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है । यह जानकारी पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने किली चाहलां में रैली स्थल का दौरा करने के बाद दी । उनके साथ तीन विधायक सुखजीत काका धर्मकोट ,डा0 हरजोत कवल मोगा, दर्शन सिंह बराड़ बाघापुराना और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी महासचिव तारा सिंह संधु उनके साथ थे । 

जाखड़ ने पार्टी विधायकों तथा अन्य नेताओं के साथ बैठक की जिसमें रैली को कामयाब बनाने के लिये तैयारियों को लेकर चर्चा हुई । उन्होंने मोगा जिला उपायुक्त से भी बैठक की । उन्होंने बताया कि भारत - पाकिस्तान के बीच तनाव को देखते हुये सुरक्षा की दृष्टि से किली चाहलां सुरक्षित स्थान है । 

यह भी पढ़े: भारतीय पायलट अभिनंदन वर्तमान को वापस लाने की कोशिशें तेज, पाकिस्तान की तरफ से नहीं आया कोई जवाब

ज्ञातव्य है कि शिरोमणि अकाली दल ने 1997 के विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत इसी गांव से की थी । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने प्रचार अभियान की शुरूआत की थी ।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …