राफेल विवाद: राहुल फिर भड़के पीएम पर..कहा- मोदी देश के नही अंबानी के हैं चौकीदार

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राफेल विवाद पर फिर पीएम मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पीएम को लेकर और क्या-क्या कहा राहुल ने..

राहुल गांधी
राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि देश के प्रधानमंत्री भ्रष्टाचारी हैं। वह रक्षा सौदे में हुए भ्रष्टाचार में सीधे तौर पर लिप्त हैं इसलिए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। 

गांधी ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा “राफेल खरीद में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। संसद की संयुक्त समिति से इसकी जांच कराई जानी चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल खरीद में जिस तरह से सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एचएएल से ठेका छीनकर कर उद्योगपति अनिल अम्बानी की कंपनी को यह काम दिया गया है उससे साफ है कि खुद को देश का चौकीदार बताने वाले मोदी अनिल अम्बानी के चौकीदार हैं। यह सीधा भ्रष्टाचार का मामला है और मोदी ने यह भ्रष्टाचार किया है इसलिए उन्हें इस बारे में जवाब देना चाहिए या फिर वह इस्तीफा दें। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%