प्रधानमंत्री मोदी से मिली सिंधु, खेल मंत्रालय की तरफ से मिला 10 लाख का ईनाम

डीएन ब्यूरो

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु वर्ल्ड बैटमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने के बाद भारत लौटीं। सिंधु का दिल्ली के एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया। इस विश्व चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली सिंधु ने मंगलवार को खेल मंत्री किरण रिजिजू के मुलाकात की। इस दौरान सिंधु को खेल मंत्रालय की तरफ से 10 लाख की ईनामी राशि का चेक भी दिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़..

मेडल के साथ पी.वी सिंधू
मेडल के साथ पी.वी सिंधू

नई दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाली पी वी सिंधू को मंगलवार को यहां 10 लाख रुपये और कांस्य पदक जीतने वाले बी साई प्रणीत को चार लाख रुपये का चैक सौंपा जबकि खेल मंत्री ने विश्व पैरा बैडमिंटन चैंपियनशिप में 12 पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को कुल 1.82 करोड़ रुपये के चैक सौंपे।
यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

 

पी.वी सिंधू

खेल मंत्री ने सिंधू से अपने आधिकारिक आवास पर ब्रेकफास्ट पर मुलाकात की जबकि उन्होंने पैरा बैडमिंटन खिलाड़ियों से भारतीय खेल प्राधिकरण के केंद्र में लंच पर मुलाकात की। खेल मंत्री ने पैरा विश्व बैडमिंटन के पदक विजेताओं को भारी भरकम पुरस्कार राशि से नवाजते हुए सामान्य और पैरा खिलाड़ियों के बीच के भेदभाव को एक झटके में समाप्त कर दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार