राम रहीम रेप केस में सुनवाई से पहले हाई कोर्ट सख्त

डीएन ब्यूरो

बाबा राम रहीम रेप केस में सुनवाई से पहले हाई कोर्ट ने इस मामले में सख्त रुख अपनाया हुआ है। कोर्ट पूरे मामले पर नजर रखे हुए है और इससे संबंधित कई आदेश जारी किये है।

पंचकुला में तैनात सुरक्षा बल
पंचकुला में तैनात सुरक्षा बल

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर रेप के मामले में थोड़ी देर में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा फैसला सुनाया जाना है। पंचकूला में बाबा के सैकड़ों समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है और स्थिति काफी तनावपूर्ण है। हाई कोर्ट ने इस मामले में सख्त रुख अपनाया हुआ है। कोर्ट पूरे मामले पर नजर रखे हुए है।

यह भी पढ़ें: डेरा समर्थक हुये हिंसक, कई जगह तोड़फोड़ और आगजनी

हाई कोर्ट ने एक बार फिर सख्त रुख अपनाते हुए कहा है कि हालात से निपटने के लिए पुलिस और अन्य सैन्य बल हथियारों का इस्तेमाल भी कर सकती है। कोर्ट ने नेताओं को भी कड़ी चेतावनी जारी करते हुए कहा कि अगर कोई नेता इस केस में दखल देने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ FIR दर्ज की जाए।

यह भी पढ़ें: रेप केस में राम रहीम दोषी करार, कोर्ट ने भेजा जेल

हाई कोर्ट ने कहा कि जरूरत पड़ने पर सुरक्षा बल हथियारों का इस्तेमाल करने से न झिझकें और आत्मदाह की कोशिशों पर भी नजर रखी जाए। अदालत ने सरकार को भी आदेश दिया कि वह फैसला आने के बाद हालात पर काबू रखे। कोर्ट ने कहा कि किसी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अदालत की प्रक्रिया की विडियो रिकॉर्डिंग के भी आदेश दिये गये है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …