रामनाथ कोंविद का तेलंगाना, आंध्र प्रदेश से प्रचार अभियान शुरू

डीएन संवाददाता

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की।

रामनाथ कोविंद,   राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार
रामनाथ कोविंद, राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

हैदराबाद: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत की। वहाँ भाजपा, टीआरएस, टीडीपी समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनका स्वागत किया. विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद की साझी उम्मीदवार मीरा कुमार भी अपने प्रचार के लिए एक दिन पहले ही हैदराबाद के दौरे पर थीं।

यह भी पढ़े: एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद गृह प्रदेश से शुरू करेंगे प्रचार

राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन जुटाने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलांगाना पहुंचे रामनाथ कोविंद का समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), तेलुगू देसम पार्टी (तदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर सीपी) के नेताओं ने बेगुम्पेट हवाईअड्डे पर कोविंद का स्वागत किया। हवाईअड्डे पर कोविंद का स्वागत करने वालों में केंद्रीय मंत्री एम.वेंकैया नायडू, बंडारू दत्तात्रेय, भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख के.लक्ष्मण, तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली, मंत्री एन.नरसिम्हा रेड्डी और हरीश राव भी रहे।

यह भी पढ़ें: रामनाथ कोविंद की पहली प्रतिक्रिया- कभी सोचा नहीं था कि मैं बनूंगा राष्ट्रपति

कोविंद इसके बाद हरित प्लाजा होटल के लिए रवाना हो गए, जहां वह भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।इसके बाद वाईएसआर सीपी के नेताओं के साथ बैठक होगी। वाईएसआर सीपी पहले ही कोविंद को समर्थन देने का ऐलान कर चुकी है। पार्टी प्रमुख वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी और पार्टी के सांसद एवं विधायक उनसे बातचीत करेंगे।

यह भी पढ़ें: रामनाथ कोविंद के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें..

इसके बाद कोविंद तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे। हालांकि टीआरएस ने मीरा कुमार को समर्थन देने का फैसला किया है।

टीआरएस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव, पार्टी के सांसद एवं विधायक कोविंद से मुलाकात करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …