मंदसौर पर सियासी संग्राम जारी, आप कार्यकर्ताओं ने कानपुर में किया प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

मध्यप्रदेश के मंदसौर में पुलिस द्वारा किसानों पर की गई गोलीबारी के विरोध में कानपुर के आप कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करके अपना रोष प्रकट किया।

प्रदर्शन करते आप कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते आप कार्यकर्ता

कानपुर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग में पांच किसानों की मौत के बाद लोगों का गुस्सा उबाल पर है। जिसको लेकर सोमवार को कानपुर में आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक अरविंद कटियार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और शिवराज सिंह चौहान सहित सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति के नाम डीएम के ज्ञापन सौंपा और उचित कार्रवाई की मांग की।

 

आप कार्यकर्ताओं ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

आप के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस कृषि प्रधान देश में किसान अपने आप को सुरक्षित नहीं मान रहा है। कहीं किसान पर पुलिस बल गोली चला देती है तो कहीं कर्ज में डूबे किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। मध्यप्रदेश में भी आंदोलन से बचने के लिए मध्यप्रदेश सरकार और भारत सरकार के सुरक्षा बलों ने निहत्थे किसानों पर गोली चलाकर कर किसान आंदोलन को कुचलने की कोशिश की थी।

आमआदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि एमपी सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर देना चाहिए और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार