मुज़फ्फरनगर: पुलिस ने डमी मोबाइल बेचने वाले 1आरोपी के किया गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

मुज़फ्फरनगर में धोखाधड़ी कर मोबाइल के नाम पर लोगों को मोबाइल डमी देकर पैसे ऐंठने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक भागने में सफल रहा। पूरी खबर..

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

मुज़फ्फरनगर: सिविल लाइन प्रभारी डीके त्यागी ने एक टीम गठित कर डमी मोबाइल बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। 

एसएसपी अंनत देव को लगातार शिकायत मिल रही थी कि थाना क्षेत्रो में धोखाधड़ी कर मोबाइल के नाम पर लोगों को मोबाइल डमी देकर पैसे लेकर भाग जाते थे।

आरोपी को गिरफ्तारी करने वालों में चौकी इंचार्ज कच्ची सड़क अजयपाल, एस आई राकेश गौतम,सिपाही अरविंद शामिल है। गुरूवार को मुखबिर की सूचना मिली कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मदीना चोक पर दो लड़के मोबाइल डमी बेच रहे है। इस पर चौकी इंचार्ज अजयपाल व एस एस राकेश व सिपाही अरविंद ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया वहीं दूसरा युवक सलमान निवासी किदवईनगर मोके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पकड़े गये आरोपी का नाम नदीम है जो किदवईनगर थाना कोतवाली का निवासी है। इसके पास से पुलिस ने 3 मोबाइल मय कवर डमी एक मोबाइल एवं एक मोबाइल डमी कांच की और एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार