पुलवामा आतंकी हमले के बाद पीएम मोदी का रिएक्शन आया सामने, पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए बड़े आतंकी हमले से देशवासियों में काफी आक्रोश है। इस घटना से लोगों का खून खौल रहा है। इस आतंकी हमले बाद पीएम मोदी और अरूण जेटली की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

पीएम नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली
पीएम नरेंद्र मोदी और अरूण जेटली

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए बड़े आतंकी हमले से देशवासियों में काफी आक्रोश है। इस घटना से लोगों का खून खौल रहा है। पूरा देश सरकार से इसका जवाब मांग रहा और कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग तेज हो रही है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमला: जम्मू कश्मीर में हुए सबसे बड़े आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों के नाम..

पीएम मोदी का बयान आया सामने

इसको लेकर पीएम मोदी ने कहा कि ये वक्त संवेदनशील और भावुक है। देश में कुछ कर गुजरने की भावना है। उन्होंने कहा कि हमले के जिम्मेदार को सजा मिलेगी। साथ ही मोदी ने कहा कि देश इस वक्त एक साथ है और वो आलोचकों की भावना का भी आदर करते हैं।

यह भी पढ़ें: चार साल में एक के बाद एक देश में हुए बड़े आतंकी हमलों पर एक नजर..

फिदायीन हमले पर अरूण जेटली का बयान

इस फिदायीन आतंकी हमले के बाद वित्त मंत्री अरूण जेटली भी मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने भी हमले की निंदा करते हुए मीडिया के सामने अपनी बात रखी। उन्होंने अपने दिए बयान में कहा कि पुलवामा हमले की साजिश रचने वाले भारी कीमत चुकाना पड़ेगा, सरपरस्तों को बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विदेश मंत्रालय पाकिस्तान को कूटनीतिक स्तर पर अलग-थलग करेगा और पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा भी वापस लिया गया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार