Bihar Election 2020: शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने थामा कांग्रेस का दामन, बिहार से लड़ सकती हैं चुनाव

डीएन ब्यूरो

बिहार विधान सभा चुनावों से पहले विभिन्न पार्टियों में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में एक बड़े नेता की बेटी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

कांग्रेस में शामिल हुईं सुभाषिनि
कांग्रेस में शामिल हुईं सुभाषिनि

नई दिल्ली: बिहार विधान सभा चुनावों से पहले विभिन्न पार्टियों में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बुधवार को लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख और दिग्गज नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वे बिहार से चुनाव लड़ सकतीं हैं। 

सुभाषिनी राज राव ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस की ओर से उन्हें बिहार के चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सुभाषिनी राज राव को कांग्रेस में शामिल करवाया।

दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद शरद यादव की बेटी सुभाषिनी ने कहा कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं हैं। लेकिन, वह सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा करती हैं। उन्होंने कहा कि हमें बिहार को एक बेहतर राज्य बनाना है।

गौरतलब है कि शरद यादव पूर्व में जनता दल (युनाइटेड) के प्रमुख रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार के साथ अनबन के बाद उन्होंने अपनी अलग पार्टी बना ली थी। 2019 के लोकसभा चुनाव में शरद यादव की नई पार्टी महागठबंधन का ही हिस्सा थी।  








संबंधित समाचार