नीतीश के खिलाफ शरद ने खोला मोर्चा, कहा- महागठबंधन टूटने से लोगों का विश्वास टूटा

डीएन ब्यूरो

बीजेपी के साथ नीतीश के नये गठबंधन का विरोध करते हुए जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन टूटने से बिहार के 11 करोड़ लोगों का विश्वास टूटा है।

 जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव
जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव

पटना:  बिहार में जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं। शरद यादव अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर आज पटना पहुंचे, जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। जदयू नेता ने कहा कि महागठबंधन बिहार की जनता से किया गया ईमान का करार था और नीतीश द्वारा इस करार को तोड़ने से जनता को जबर्दस्त आघात लगा है।

संवाददाताओं से बात करते हुए शरद यादव ने नीतीश के बीजेपी के साथ गठबंधन के फैसले का विरोध करते हुए कहा कि महागठबंधन टूटने से बिहार के 11 करोड़ लोगों का विश्वास टूटा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विश्वास का संकट आ गया है और इस संकट पर जनता से राय लेने वह राज्य की यात्रा करके लोगों के बीच जाएंगे और उनसे बात करेंगे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह अब भी पुराने गठबंधन के साथ हैं।

शरद यादव बिहार में आरजेडी के साथ महागठबंधन को तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के नीतीश कुमार के फैसले से काफी नाराज हैं और अब नीतीश कुमार के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं।

शरद यादव को आज सुबह साढ़े दस बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचना था लेकिन वो लगभग सवा 12 बजे की फ्लाइट से पटना आये। पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …