अनंतनाग में मेरठ के मेजर केतन शर्मा हुए शहीद, बेटे की शहादत की खबर सुन बिगड़ी मां की तबियत

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर में सोमवार को आतंकियों ने लगातार तीन बार हमला किया है। जिसमें कई जवान घायल हुए हैं, और एक मेजर शहीद हुए हैं। पिछले 24 घंटे में घाटी में एक मुठभेड़ और 2 अन्य आतंकी हमलों में एक पाकिस्तानी आतंकी ढेर हुआ है।

शहीद मेजर केतन शर्मा
शहीद मेजर केतन शर्मा

जम्मू-कश्मीर: सोमवार को फिर से अनंतनाग में आतंकी हमला हुआ है। जिसमें मेरठ के एक मेजर शहीद हो गए हैं। पिछले 24 घंटे में घाटी में एक मुठभेड़ और 2 अन्य आतंकी हमलों में एक पाकिस्तानी आतंकी ढेर हुआ है। इन हमलों में एक अधिकारी समेत सुरक्षा बलों के 12 जवान घायल हुए हैं। 2 आम नागरिक भी घायल हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: राइस मिल मालिक और पत्‍नी की निर्मम हत्‍या से सनसनी, बड़े बेटे पर हत्‍या का शक

 

मेजर केतन शर्मा का घर

मेजर केतन शर्मा कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी सेक्टर चार के रहने वाले थे। उनकी शहादत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बेटे की शहादत की खबर सुनते ही उनकी मां की तबियत अचानक बहुत बिगड़ गई, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। मंगलवार को उनका पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंचेगा, जहां सेना प्रमुख उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर मेरठ लाया जाएगा। मेजर केतन शर्मा साल 2012 में आइएमए देहरादून से सेना में लेफ्टिनेंट बने थे। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: एसएसबी जवानों ने मटर दाल के तस्करों को दबोचा, साइकिल से कर रहे थे तस्करी

अनंतनाग जिले के अचबल में सुरक्षा बलों को सोमवार सुबह-सुबह आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। आतंकियों की इसकी भनक लगी और उन्होंने सुरक्षाबलों पर हमला करना शुरू कर दिया। इस हमले में मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए वहीं एक अन्य अधिकारी और 2 जवान घायल हो गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …