Ghost Stories को मिली असफलता के बाद करण जौहर ने किया ये बड़ा फैसला

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अब हॉरर फिल्म नहीं बनायेंगे।

करण जौहर
करण जौहर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि वह अब हॉरर फिल्म नहीं बनायेंगे।

यह भी पढ़ें: Entertainment News- सारा से मिलाने के लिए रणवीर के अहसानमंद हैं कार्तिक आर्यन

पिछले दिनों नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हॉरर ड्रामा घोस्ट स्टोरीज दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। दर्शकों ने फिल्म को नेगेट‍िव रिव्यूज दिए। यह नेटफ्ल‍िक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप का ही प्रोजेक्ट था। हालांकि घोस्ट स्टोरीज, लस्ट स्टोरीज जितनी सफल नहीं हो पाई।

घोस्ट स्टोरीज पर डायरेक्टर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है। करण जौहर ने कहा कि वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे। करण ने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जॉनर की फिल्में वे डायरेक्ट नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि घोस्ट स्टोरीज उनकी पहली और आख‍िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें: Entertainment News- कंगना रनौत ने पूरा किया अपना दस साल पहले का सपना

करण जौहर ने बताया कि घोस्ट स्टोरीज बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था और ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते हैं और इसके लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है।

करण ने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए क्योंकि यह उनके अंदर की कोर निर्देशकीय भावना (डायरेक्टोरियल स्प‍िरिट) को चैलेंज करता है। करण ने कहा कि उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार