गोरखपुर-बस्ती मंडल के सांसदों को मोदी ने दिया बड़ा झटका, किसी को नहीं बनाया मंत्री.. आखिर क्यों?

डीएन संवाददाता

पूर्वी उत्तर प्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण दो मंडलों गोरखपुर व बस्ती क्षेत्र के 9 लोकसभा सीटों से एक भी सांसद को पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में जगह नही दी है। ये इलाका योगी आदित्यनाथ का है फिर भी किसी को जगह न मिलना इस इलाके के लोगों को खल गया। बताया जा रहा है कि योगी शीर्ष नेतृत्व को ये समझाने में कामयाब रहे कि इस इलाके से तो मुख्यमंत्री खुद हैं ही बाकी किसी को मंत्री बनाने की कोई आवश्यकता नहीं। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

मोदी शपथ लेने के बाद
मोदी शपथ लेने के बाद

लखनऊ: पूर्वी उत्तर प्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण दो मंडलों गोरखपुर व बस्ती क्षेत्र के 9 लोकसभा सीटों से एक भी सांसद को पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में जगह नही दी है। ये इलाका योगी आदित्यनाथ का है फिर भी किसी को जगह न मिलना इस इलाके के लोगों को खल गया।

यह भी पढ़े: देखिये.. मंत्री परिषद की पूरी सूची.. किन-किन चेहरों को मोदी ने दिया मौका..

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज, बांसगांव, सलेमपुर, संत कबीर नगर, बस्ती, डुमरियागंज इन सभी 9 सीटों पर भाजपा का परचम लहराया है लेकिन किसी को भी मोदी ने मंत्री नहीं बनाया।

इससे पहले पिछली सरकार में देवरिया से कलराज मिश्र कैबिनेट मंत्री थे और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला वित्त राज्यमंत्री। इस बार इस इलाके से किसी को मौका नहीं दिया गया।

राजनीतिक हलकों में ये चर्चा है कि योगी शीर्ष नेतृत्व को ये समझाने में कामयाब रहे कि इस इलाके से तो मुख्यमंत्री खुद आते हैं ही ऐसे में बाकी किसी को मंत्री बनाने की कोई आवश्यकता नहीं। इसकी बजाय अन्य क्षेत्र के सांसदों को मौका दिया जाय।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार