बच्चों की मौत के सवाल पर भड़के नीतीश कुमार, पत्रकारों को कहा मर्यादा में रहें

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ पूरा देश चमकी बुखार की वजह से हो रही बच्चों की मौत से गुस्से और गम में हैं, वहीं सरकार ने इस पर चुप्पी साधी है। हाल ही में जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होनें पत्रकारों को ही फटकार लगाते हुए मर्यादा में रहने की सलाह दे दी।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

पटना: बिहार में मासूम बच्चों की मौत की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। जहां एक तरफ पूरे राज्य के लोग बच्चों की मौत के सिलसिले को लेकर गुस्से में है वहीं दूसरी तरफ सरकार इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। 

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को बनाया बसपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

कुछ दिनों पहले ही मुजफ्फरपुर के अस्पताल में बच्चों और उनके परिजनों से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ने एक शर्मशार बयान दिया था। जिसके बाद अब सीएम नीतीश कुमार भी इस सवाल का जवाब देने से बचते आ रहे हैं। हाल ही में कुछ समय पहले सीएम नीतीश से बच्चों की मौत पर सवाल किया गया था। इस दौरान वो  सवाल पर जवाब देने की जगह मीडिया पर ही भड़क गए। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गरमाया सोनौली का सियरहिया कांड, क्यों गये एसडीएम और सीओ आधी रात को मां काली की मूर्ति उजाड़ने

बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान राज्यसभा में नामांकन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उनके साथ नीतीश कुमार भी मौजूद थें। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौत पर सवाल किया था। इस पर नीतीश इतने ज्यादा भड़क गए कि उन्होनें पत्रकारों को ही फटकार लगा दी। 

उन्होनें कहा कि आप लोग मर्यादा का उल्लंघन कर रहे हैं। एक रिटर्निंग ऑफिसर के पीछे खड़े हो रहे हैं...इधर आइए...इधर आइए...।' इस बीच पत्रकार लगातार बच्चों की मौत को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …