टेस्ट टीम में लौटे नीशम, पटेल

डीएन ब्यूरो

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डुनेडिन में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशम और ऑफ स्पिनर जीतन पटेल की टीम में वापसी हुई है। मैट हेनरी और डीन ब्राउनली को टीम से बाहर जाना पड़ा है। उंगली में चोट के बाद नील वैग्नर भी इस मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

फ़ाइल फ़ोटो
फ़ाइल फ़ोटो

ऑकलैंड:  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डुनेडिन में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशम और ऑफ स्पिनर जीतन पटेल की टीम में वापसी हुई है। मैट हेनरी और डीन ब्राउनली को टीम से बाहर जाना पड़ा है। उंगली में चोट के बाद नील वैग्नर भी इस मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

यह भी पढ़ें: ड्वायन स्मिथ ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

भारत के खिलाफ पिछले साल खेली गई टेस्ट श्रृंखला में चार साल बाद वापसी करने वाले पटेल को इस टेस्ट के लिए लेग स्पिनर ईश सोढ़ी के मुकाबले तरजीह दी गई। 

वेबसाइट के हवाले से लिखा है, "पटेल के पास बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंद को बाहर निकालने की अच्छी क्षमता है, जिससे हमारे अन्य स्पिन गेंदबाज मिशेल सैंटनर को मदद मिलेगी। वह टीम में संतुलन प्रदान करेंगे।"

यह भी पढ़ें: अंतराष्ट्रीय रेफरी बने पहलवान बिश्नोई

जेम्स नीशम के बारे में उन्होंने कहा, "जिम्मी ने इस ग्रीष्मकालीन सत्र में अभी तक हमें प्रभावित किया है। हमने उनके खेल में सुधार देखा है।"

टीम :- केन विलियमसन (कप्तान), ट्रैंट बाउल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोमे, टॉम लाथम, जेम्स नीशम, हेनरी निकोलस, जीनत पटेल, जीत रावल, मिशेल सैंटनर, टीम साउदी, रॉस टेलर, निल वैग्नर, बी.जे. वॉटलिंग।  (आईएएनएस)








संबंधित समाचार