डॉक्टरों की सिद्धू को सलाह, बोले ऐसा करने से जा सकती है उनकी आवाज..

डीएन ब्यूरो

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें अब ना बोलने के साथ-साथ आराम करने की भी सलाह दी है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: पंजाब सरकार में पर्यटन और सांस्कृतिक मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को डॉक्टरों ने तीन से पांच दिनों तक पूर्ण रूप से आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों ने उन्हें कहा है कि यदि उन्होंने अधिक बोला तो उनकी आवाज जा सकती है। गुरुवार को जारी हुए एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सिद्धू ने लगातार 17 दिन तक 70 से अधिक चुनावी जनसभाओं को संबोधों किया।

यह भी पढ़ें: विवाद के बाद सिद्धू ने दी सफाई, कहा- पाकिस्तान की यात्रा राजनैतिक नहीं थी 

 

गौरतलब है कि पहले करतारपुर कॉरिडोर और फिर रैलियों में लगातार विवादित भाषणों से सिद्धू चर्चा में बने रहे. डॉक्टरों ने सिद्धू से कहा कि वह अपनी आवाज खोने की कगार पर थे। 

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू: लोगों ने दुष्टों का अहंकार तोड़ा, धर्म को जिताया

डॉक्टरों के अनुसार, लगातार हेलिकॉप्टर यात्रा करने की वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा. सिद्धू पहले से ही एंबोलिज्म का इलाज करवा रहे हैं।

सिद्धू जब से पाकिस्तान लौटे हैं तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू अपनी चुनावी सभाओं में लगातार पीएम मोदी पर हमले कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%