धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित कैसे मनाती हैं दशहरा.. जानकर रह जायेंगे हैरान आप..

डीएन ब्यूरो

सदाबहार फिल्मी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित दशहरे में जमकर मजे करती हैं। कैसे.. यह जानकर आप हैरान रह जायेंगे.. वे अपने परिवार के साथ नवरात्रि पर विशेष तौर पर मां की अाराधना करती हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, माधुरी किस तरह मनाती हैं नवरात्रि..

माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)
माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

मुंबईः शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। भारत के हर राज्य में नवरात्रि बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती है। नवरात्रि पर जिस तरह से राजनेताओं, उद्योगजगत और बॉलीवुड सितारों में मां दुर्गा की भक्ति का रंग चढ़ता है यह किसी से छुपा नहीं है। शारदीय नवरात्रि पर हम बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड सितारे किस तरह से मनाते हैं नवरात्रि। 
डाइनामाइट न्यूज़ की इस विशेष रिपोर्ट में जानिये, बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित किस तरह से परिवार के साथ मनाती हैं नवरात्रिः   

 

यह भी पढ़ेंः फिल्मी सितारों पर छाया दुर्गा पूजा का खुमार, देखिये.. अमिताभ बच्चन कैसे डूबते मां की भक्ति में 

 

 

 

1. बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बना चुकी माधुरी दीक्षित किसी परिचय की मोहताज नहीं है। माधुरी अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन वह टीवी सीरियल के कई कार्यक्रमों में जज की भूमिका में जरूर नजर आती है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी माधुरी काफी एक्टिव रहती है।   

 

माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

 

2. बात नवरात्रि की हो रही है और माधुरी मां की भक्ति में पीछे रह जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। माधुरी का पूरा परिवार हर बार नवरात्रि को बड़े ही धूमधाम से मनाता है। 

3. वह अपने पति और दो बेटों के साथ मुंबई के एक गगनचुंबी इमारत में रहती है। माधुरी को सादगी जीवन जीना पंसद है। वह नवरात्रि पर घर में मां की मूर्ति को स्थापित करती हैं और फिर यह छोटा परिवार पूरे धूमधाम से नवरात्रि के 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग-अलग रूपों की विशेष अराधना करता है।    

 

यह भी पढ़ेंः नवरात्रि में कुछ यूं छाता है बॉलीवुड सितारों पर मां दुर्गा की भक्ति का रंग..  

 

अपने पति के साथ माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

4. माधुरी अपने घर में न सिर्फ मां की मूर्ति बल्कि उनके घर में बुद्धा की गोल्डन कलर की मूर्तियां भी उनके घर की शोभा बढ़ाती हैं।  

यह भी पढ़ेंः देश के 9 राज्यों में ऐसे नजर आते हैं नवरात्रि के 9 रंग, मां दुर्गा के 9 रूप देते हैं आशीर्वाद 

5. माधुरी को नवरात्रि पर अलग-अलग जगहों से विशेषतौर पर आमंत्रित भी किया जाता है। जहां वह अपने पति और बच्चों के साथ जरूर जाती है। साथ ही माधुरी को पारंपरिक तौर पर मां की आस्था करना बहुत अच्छा लगता है। माधुरी ने मां के प्रति अपनी अस्था को सोशल मीडिया पर नवरात्रि के बधाई संदेश को लेकर भी दिखाया है। माधुरी के प्रशंसकों व लाखों फॉलोअर्स ने भी उनको नवरात्रि की बधाई दी है। 

(नवरात्रि विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन नयी खबर.. मां दुर्गा से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें: https://hindi.dynamitenews.com/tag/Navratri-Special

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार