फिल्मी सितारों पर छाया दुर्गा पूजा का खुमार, देखिये.. अमिताभ बच्चन कैसे डूबते मां की भक्ति में

डीएन ब्यूरो

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। नवरात्रि पर आम हो या खास हर कोई मां दुर्गा की भक्ति में लीन हो जाता है। बात अगर बॉलीवुड में बच्चन फैमिली की करें तो अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार नवरात्रि को बड़े धूम-धाम से मनाता है। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट में पढ़ें, अमिताभ बच्चन कैसे मनाते हैं नवरात्रि

अमिताभ बच्चन परिवार के साथ (फाइल फोटो)
अमिताभ बच्चन परिवार के साथ (फाइल फोटो)

मुंबईः शारदीय नवरात्रि की शुरुआत आज से हो गई है, अगले 19 अक्टूबर तक पूरे भारत में बड़े ही धूमधा से नवरात्रि का त्यौहार मनाया जाएगा और मां दुर्गा के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा-अर्चना की जाएगी।

बात अगर बॉलीवुड की करें तो हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के सितारे चाहे अभिनेता हो या फिर अभिनेत्रियां सभी बढ़चढ़कर नवरात्रि में हिस्सा लेंगेऔर पूरे विधि-विधान से नवरात्रि का त्यौहार मनाएंगे।      

यह भी पढ़ेंः धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित कैसे मनाती हैं दशहरा.. जानकर रह जायेंगे हैरान आप..

 

परिवार के साथ मां की पूजा करते अमिताभ (फाइल फोटो)

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन परिवार के साथ ऐसे मनाते हैं नवरात्रिः

1. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सिर्फ अपने अभिनय के लिए नहीं बल्कि अपनी भक्ति के लिए जाने जाते हैं। 

2. बच्चन परिवार की खासियत यह है कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ किसी भी उत्सव व त्यौहार में मंदिरों के दर्शन करना नहीं भूलते हैं। 

3. चाहे गणेशोत्सव में लालबागचा राजा के दर्शन हो या फिर नवरात्रि पर मातारानी के। पूरा बच्चन परिवार नवरात्रि पर देश के अलग-अलग जगहों पर स्थित मां के मंदिरों में पूजा-अर्चना के लिए जरूर जाता है। यहां बच्चन परिवार विशेषतौर पर विधि-विधान से मां दुर्गा की पूजा-अर्चना करता हैं।   

अभिषेक व ऐश्वर्या राय बच्चन (फाइल फोटो)

4. पिछले साल अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के रामकृष्ण मिशन अस्पताल में दुर्गा पूजा उत्सव में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस बार भी इस विशेष नौ दिनों में बच्चन परिवार दुर्गा उत्सव में शरीक रहेगा।    

यह भी पढ़ेंः जानिये, नवरात्रि पर दिल्ली के इन 6 मंदिरों में जब मां भक्तों पर बरसाती है अनूठी कृपा

5. दुर्गा पूजा उत्सव में रामकृष्ण मिशन में तब अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार शामिल था, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी जया, बेटी श्वेता, बेटा अभिषेक, बहु ऐश्वर्या और उनकी पोती आराध्या भी मौजूद थी। यहां सभी ने नवरात्रि पर माता रानी का आशीर्वाद लिया। 

(नवरात्रि विशेष कॉलम में डाइनामाइट न्यूज़ आपके लिए ला रहा है हर दिन नयी खबर.. मां दुर्गा से जुड़ी खबरों के लिए इस लिंक को क्लिक करें: https://hindi.dynamitenews.com/tag/Navratri-Special

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार