Sushant Singh Case: शोविक और मिरांडा NCB की कस्टडी में, रिया से कल पूछताछ, जानिये केस का ताजा अपडेट

डीएन ब्यूरो

सुशांत सिंह राजपूत केस ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को आज एनसीबी द्वारा कोर्ट में पेश किया गया। जानिये, इस केस पर ताजा अपडेट..

शोविक चक्रवर्ती और सेमुअल मिरांडा को कल किया गया था गिरप्तार
शोविक चक्रवर्ती और सेमुअल मिरांडा को कल किया गया था गिरप्तार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किये गये रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आज अदालत में पेश किया गया। NCB ने दोनों आरोपियों के लिये कोर्ट से 7 दिन की रिमांड मांगी है। कोर्ट ने 9 सितंबर तक दोनों आरोपियों की रिमांड दी है। अब इस केस में रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। 

शनिवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और दोस्त सैमुएल मिरांडा को किला कोर्ट ने कस्टडी में रखने का आदेश दे दिया। दोनों  को 9 सितम्बर तक कस्टडी में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया। NCB ने कोर्ट से शोविक और मिरांडा को रिमांड देने का आग्रह किया था।  इस मामले में रिया चक्रवर्ती को समन भेजा गया है। 

जानकारी के मुताबिक अब एनसीबी रव‍िवार को रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। रिया को आज शाम तक समन भेजा गया है। NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शोविक का सामना दीपेश सिंह से करवाया जाएगा। ड्रग चैट से लेकर एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती का नाम आया चुका है। ऐसे में संभव है कि रविवार को पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती की भी ग‍िरफ्तारी हो।

एनसीबी के अलावा सीबीआई और ईडी भी इस केस की जांच में जुटी है। सुशांत के करीबियों से पूछताछ जारी है। इस केस में अब ड्रग एंगल सामने आने के बाद कई तरह के नये खुलासे हो सकते हैं और अन्य कुछ लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ ही 2 ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया था।  













संबंधित समाचार