चेन्नई को पस्त कर पांचवीं बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस

डीएन ब्यूरो

अपने स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव की नाबाद 71 रन की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल-12 के पहले क्वालीफायर में 6 विकेट से हराकर पांचवीं बार टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

मुंबई इंडियंस की टीम
मुंबई इंडियंस की टीम

चेन्नई: अपने स्पिनरों की शानदार गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव की नाबाद 71 रन की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल-12 के पहले क्वालीफायर में मंगलवार को 6 विकेट से हराकर पांचवीं बार टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली।

 

मुंबई ने चेन्नई को चार विकेट पर 131 रन के सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 18.3 ओवर में चार विकेट पर 132 रन बनाकर सीधे 12 मई के फाइनल में जगह बना ली। इस हार के बावजूद चेन्नई के पास अभी दूसरे क्वालीफायर में फाइनल में जगह बनाने का मौका रहेगा जहां उसका मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर की विजेता टीम से होगा।

 

दूसरे क्वालीफायर की विजेता टीम फाइनल में मुंबई से भिड़ेगी। मुंबई ने इससे पहले 2010, 2013, 2015 और 2017 के फाइनल में जगह बनायी थी और 2013, 2015 तथा 2017 में खिताब जीता था। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …