जानिये.. अजय देवगन और सैफ के बीच में क्यों होगी जंग

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन और छोटे नवाब सैफ अली खान के बीच सिल्वर स्क्रीन पर जंग होने जा रही है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में जाने क्यों होगी जंग..

अजय और सैफ (फाइल फोटो)
अजय और सैफ (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन और छोटे नवाब सैफ अली खान के बीच सिल्वर स्क्रीन पर जंग होने जा रही है। अजय और सैफ ने सुपरहिट फिल्म ओमकारा में साथ काम किया था। अब दोनो सितारे एक साथ फिल्म तानाजी – द अनसंग वॉरियर में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण अजय देवगन करेंगे जिसमें वह खुद लीड रोल कर रहे हैं जबकि नेगेटिव किरदार में सैफ अली खान नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें: जानिये.. मौजूदा दौर के रोमांस और प्यार पर क्या बोले करण जौहर 

अजय देवगन और सैफ अली खान (फाइल फोटो)

 

सैफ़ ने बताया कि फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन वह अपने रोल के बारे में बहुत अधिक नहीं बता सकते लेकिन ये फिल्म बाहुबली जैसी भव्य बनने जा रही है ।अजय ने पैट्रियोटिक और हिस्टोरिक जॉनर को बड़ी ही बखूबी से चुना है और बच्चों के लिए ये बड़ी भी रोचक फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: एक और मिस वर्ल्ड जायेंगी बॉलीवुड.. इस तरह की फिल्मों में करेंगी काम 

गौरतलब है कि तानाजी मालुसरे, शिवाजी के सिपहसालार थे और उनकी कहानी उस अनसंग वॉरियर की कहानी है, जिन्होंने छत्रपति के संघर्ष में अहम् योगदान दिया। खासतौर से छत्रपति शिवाजी की जिंदगी में उनका खास महत्व रहा है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जिन्होंने लोकमान्य एक युगपुरुष और बायोपिक फिल्म बाल गंगाधर तिलक बनायी थी। फिल्म 2019 के अंत तक रिलीज हो सकती है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार