कंगना रनौत ने जतायी न्याय की उम्मीद, गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी से मिलने के बाद कही ये बात

डीएन ब्यूरो

शिव सेना के साथ चल रही जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज मुंबई स्थित राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। जानिये इस मुलाकात से जुड़ी हर अपडेट..

राज्यपाल से मुलाकात करती कंगना रनौत
राज्यपाल से मुलाकात करती कंगना रनौत

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से शिव सेना के साथ जुबानी जंग और विवादों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज मुंबई स्थित राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। पहले से ही तय इस मुलाकात के मौके पर कंगना की बहन रंगोली भी उनके साथ थी।

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के तुरंत बाद कंगना रनौत ने  एक ट्वीट किया। कंगना ने लिखा कि उन्होंने राज्य की एक बेटी के नाते राज्यपाल से मुलाकात की और अपना पक्ष रखा। कंगना ने साथ ही लिखा कि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि उन्हें जरूर इंसाफ मिलेगा।

 

राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा कि वह एक नागरिक के तौर पर अपनी बात रखने के लिये राज्यपाल से मिली। कंगना ने कहा कि वह हमारे एक गार्जियन की तरह है। जो कुछ मेरे साथ हुआ, जो अभद्र व्यवहार हुआ, वो मैं उन्हें बताने आई थी।

कंगना ने कहा कि राज्यपाल ने मुझे एक बेटी की तरह सुना। मेरा पॉलिटिक्स से कोई लेना देना है नहीं। मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे न्याय मिलेगा। 

बीएमसी ने गत दिनों कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद कंगना रनौत गुस्से में हैं। समझा जाता है कि कंगना ने इस संबंध में भी अपना पक्ष राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के सामने रखा।
 













संबंधित समाचार