सरकार के तीन साल पूरे होने पर मोदी ने दिया नया नारा, साथ है, विश्वास है, हो रहा विकास है..

डीएन ब्यूरो

केंद्र की मोदी सरकार ने आज अपने पांच साल के कार्यकाल में से तीन साल पूरे कर लिए हैं। सरकार ने अपने तीन साल पूरे होने पर एक नया नारा दिया है, 'साथ है, विश्वास है हो रहा विकास है।

मोदी सरकार का नया नारा
मोदी सरकार का नया नारा

नई दिल्ली: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के आज तीन साल पूरे हो गए हैं। तीन साल पूरा करने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए नारे के साथ मैदान में उतरे हैं। मोदी ने नया नारा दिया है ‘साथ है, विश्वास है, हो रहा विकास है’।

 

जाहिर है कि सरकार गठन के साथ ही सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली मोदी सरकार ने अपनी सरकार के सफल तीन साल बिताने के बाद अब एक नया नारा जारी किया है। बता दें कि अच्छे दिनों का सपना दिखाते हुए नरेंद्र मोदी ने 26 मई, 2014 में बतौर प्रधानमंत्री शपथ ली थी।

 

एक तरफ विपक्ष बीजेपी पर तमाम आरोप लगाते हुए मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन सरकार भी तीन साल पूरा होने के मौके पर अपनी तैयारियों और दावों के साथ मैदान में खड़ी नजर आ रही है।

 

मोदी सरकार के तीन साल के कार्यालय की उपलब्धियों से जनता को रू-ब-रू कराने और इसका जश्न मनाने के लिए भाजपा ने आज से से 15 जून के बीच पूरे देश के कई शहरों में भव्य तरीके से 'मोदीफेस्ट' कार्यक्रम की तैयारी की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार