मेरठ: हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा को साथियों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

डीएन संवाददाता

मेरठ जिले के थाना किठौर क्षेत्र के भटीपुरा गांव में शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में एक हिस्ट्रीशीटर की उसके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: थाना किठौर क्षेत्र के भटीपुरा गांव में शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में एक हिस्ट्रीशीटर की उसके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। सतीश शराब पीकर अपने रिश्तेदार अनिल के साथ चंद्रपाल के घर पहुंचा और आनंद के साथ मारपीट करने लगा। जिस पर लाठी डंडों से सतीश और अनिल पर हमला बोल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलावस्था मे मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सतीश की मौत हो गई अनिल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी: एसटीएफ को मिली सफलता, 1 लाख का इनामी कुख्यात बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस

सतीश घोड़ा अपराधिक छवि का व्यक्ति था। वह थाने के टॉप-10 बदमाशों की सूची में शामिल था। वर्ष 2002 से लेकर अब तक दो हत्या समेत 17 मुकदमों में बांछित चल रहा था। मृतक सतीश घोड़ा का चंद्र पाल और आनंद से शराब को लेकर झगड़ा हो गया था। चंद्रपाल और आनंद शराब तस्कर बताए जा रहे हैं और सतीश उनसे बिना पैसे की शराब मांगता था।

यह भी पढ़ें: मेरठ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़: कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस के ऊपर भी उंगली उठ रही है, क्योंकि भाटीपुरा समेत कई थाना क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है और यहां पर भी अवैध शराब को लेकर तकरार चल रही थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)