UP: ट्रेन से कटे युवक को देखने उतरे यात्री, खुद शिकार होने से बाल-बाल बचे

डीएन संवाददाता

मेरठ में अमृतसर जैसा रेल हादसा होते-होते बच गया गनीमत यह रही कि ट्रैक पर पड़े शव को देखने के लिए जुटी भीड़ को देख ड्राइवर गाड़ी रोकने में कामयाब हो गया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: थाना टीपी नगर क्षेत्र में एक की मैन की तत्परता ने पंजाब जैसी घटना की होने से रोक ली। ट्रेन से एक युवक के कट जाने के बाद में ट्रेन के यात्री शव को देखने के लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े हो गए। सामने से आती ट्रेन को देखकर रेलवे ट्रैक पर हड़कंप मच गया। रेलवे की मैन ने तत्परता दिखाते हुए ट्रेन को लाल झंडी दिखाई। जिसके बाद चालक ने इमरजेंसी ब्रेक मारते हुए ट्रेन रोकी।

यह भी पढ़ें: रिश्ते हुए तार-तार.. मौसी पर ही लगाया करोड़ों के जेवर और नकदी हड़पने का आरोप 

रेलवे ट्रैक पर मौजूद यात्री

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरम रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक रेलवे ट्रैक के किनारे अपनी साइकिल खड़ी करके सामने से आ रही अम्बाला एक्सप्रेस के सामने कूद गया। घटना में युवक के शरीर के चिथड़े उड़ गए और चालक ने भी ट्रैन रोक ली। जिसके बाद यात्री ट्रेन से उतरकर रेलवे ट्रैक पर जमा हो गए। 

यह भी पढ़ें: मेरठ: हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा को साथियों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंची पुलिस शव के टुकड़ो को समेटकर चादर में भर रही थी। इसी दौरान सामने से आनन्द विहार पैसेंजर ट्रेन को आता देखकर मौके पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद की मैन बालकराम ने फुर्ती दिखाते हुए आनन्द विहार पैसेंजर को लाल झंडी दिखाई। वहीं ट्रेन के पॉयलट ने भी तत्काल इमरजेंसी ब्रेक मारकर ट्रेन रोकी।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसाः सुमित की मौत को लेकर बड़ा खुलासा.. पिता ने कहा- कोतवाल की गोली से हुई मौत 

कुछ मिनटों तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बाद में दोनो ट्रेनो  को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। वहीं खुदकुशी करने वाले युवक का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुटी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …