रिश्ते हुए तार-तार.. मौसी पर ही लगाया करोड़ों के जेवर और नकदी हड़पने का आरोप

डीएन संवाददाता

ग्रेटर नोएडा की एक महिला ने अपनी ही मौसी पर करोंड़ो रुपये के जेवर और नकदी हड़पने का आरोप लगाया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़िये क्या है पूरा मामला..

पीड़ित महिला
पीड़ित महिला

मेरठ: ग्रेटर नोएडा स्थित एनआरआई सिटी ग्रुप हाउसिंह सोसायटी निवासी किट्टी खुराना सोमवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पहुंची। किट्टी ने बताया कि उनका अपने पति से 28 वर्ष पूर्व तलाक हो गया था। वर्तमान समय में उनका पुत्र विदेश की एक कंपनी में नौकरी करता है जिसके कारण वह अकेली रहती हैं।

यह भी पढ़ें: मेरठ: हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा को साथियों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पीड़ित किट्टी खुराना

किट्टी खुराना ने कहा वह शुगर, हाई बीपी और स्किन कैंसर की मरीज हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के चलते कुछ समय पहले उन्होंने अपने एक करोड़ पांच लाख के जेवरात और 20 लाख की नकदी मेरठ के जैन नगर में रहने वाली अपनी मौसी के पास रखवा दी थी। आरोप है कि जुलाई माह में जब उन्होंने अपना सामान वापस मांगा तो पहले तो उम्रदराज मौसी बहानेबाजी करती रहीं। इसके बाद जब किट्टी ने उनके घर पर हंगामा किया तो मौसी ने सामान वापस लौटाने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी: एसटीएफ को मिली सफलता, 1 लाख का इनामी कुख्यात बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मौसी के घर पर मौजूद खुद को कांग्रेसी नेता बताने वाले एक व्यक्ति और एक वकील ने उनके साथ मारपीट करते हुए भगा दिया। आरोप है कि इस मामले में शिकायत करने पर रेलवे रोड पुलिस भी आरोपियों से तीस हजार की घूस वसूलकर चुप बैठ गई। किट्टी ने बताया कि वह लगातार अधिकारियों से शिकायत कर रही हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। उधर आरोपी पिछले कई माह से उनके पास कॉल करके उनके चेहरे पर तेजाब फिंकवाने और उनके घर में आग लगाने की धमकी दे रहा है। जिसके चलते वह खौफ के साए में जी रही हैं। एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच एएसपी कैंट सतपाल अंतिल को सौंपी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …