नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बोले बाबा रामदेव.. कहा- यह देश के साथ धोखा और गद्दारी

डीएन संवाददाता

नसीरुद्दीन शाह द्वारा देश के माहौल और डर को लेकर दिए गए बयान पर अब तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अब इस कड़ी में बाबा रामदेव का बयान भी सामने आया है। उन्होने कहा- यह देश के साथ में धोखा और गद्दारी है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: बाबा रामदेव ने आज नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में जितनी सामाजिक सहिष्णुता है उतनी दुनिया के किसी देश में नही है। नसीरुद्दीन शाह को दुनिया घूमकर देख लेना चाहिए। रामदेव ने कहा कि हिन्दुस्तान से बेहतरीन जगह नसीरुद्दीन शाह को दुनिया में खोजने से भी नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें: सरकार नहीं लायी अध्यादेश तो लोग खुद ही शुरू कर देंगे राम मंदिर का निर्माणः बाबा रामदेव 

रामदेव ने कहा कि जिस देश में उनको नेम फेम दिया उसके प्रति ऐसी भावना रखना कृतज्ञनता है। वहीं अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि राम हमारे प्राण है उनका मंदिर बिना किसी भेदभाव पक्षपात या खूनखराबे से बनना चाहिए। उधर हनुमान जी को लेकर राजनेताओं के बयान पर भी बाबा रामदेव ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि वैदिक काल में जन्म के आधार पर जाति व्यवस्था नहीं थी और हनुमान जी को जाति से जोड़ना अपने महापुरुषों का अऩादर है।

यह भी पढ़ें: PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव 

बाबा रामदेव पतंजलि परिधान शोरुम के उदघाटन के अवसर पर मेरठ पहुंचे थे। यूपी में पतंजलि परिधान का इकलौता शोरुम मेरठ में खुला है। रामदेव ने कहा कि कई ब्रांड से बेहद सस्ते दाम में मौजूद रहेगा पतंजलि परिधान बाबा रामदेव ने कहा कि पैंतीस सौ प्रकार के ऑपशन्स पतंजलि परिधान में मौजूद रहेंगे और 500 शोरूम खोलने की बात कहते हुए 5 लाख लोगों को रोजगार देने का दावा भी किया है।  इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत मे टेक्सटाइल मरणासन्न है अवस्था मे है जिसको पंतजलि परिधान के माध्यम से नवजीवन देने की शुरुआत की गई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार